नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
October 4, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

मुस्लिम महिला को भाजपा को वोट देना पड़ा महंगा-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज-रायबरेली-
उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट देना बरेली की एक मुस्लिम महिला के लिए आफत बन गया.बताया जा रहा है कि उसके शौहर ने पत्नी को घर से निकाल दिया.इसके साथ ही तलाक की धमकी भी लगातार दे रहा है.
Updated On-12:11 pm,Mon,21 March 22
Edited By:विजय कुमार गोला-
‘मेरा हक फाउंडेशन’नाम से एनजीओ चलाने वाली और 3 तलाक पीड़ितों की मदद करने वाली फरहत नकवी के पास पीड़िता मदद लेने के लिए पहुंची.



उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2022)में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट देना बरेली (Bareilly) की एक मुस्लिम महिला के लिए आफत बन गया.बताया जा रहा है कि उसके शौहर ने पत्नी को घर से निकाल दिया. इसके साथ ही तलाक की धमकी भी लगातार दे रहा है. मामला एजाज नगर गोटिया का है.यहां के निवासी ताहिर अंसारी की बेटी उलमा ने तस्लीम से जनवरी 2021 में प्रेमविवाह किया.शादी करने की दोनों के परिजनों की मनसा नहीं थी,लेकिन तस्लीम और उलमा ने घर वालों के खिलाफ जाकर आपस में शादी की.पीड़िता का कहना है कि पति तस्लीम और उनके मामू समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. विधानसभा चुनाव के 10 मार्च को रिजल्ट आने के बाद उलमा ने अपने पति और उसके मामू से बताया कि मैंने बीजेपी को वोट दिया था.क्योंकि बीजेपी सरकार ने महिलाओं के पक्ष में काफी काम किया है.
R.India News-Bareli-

इस बात से गुस्साए तस्लीम ने अपनी पत्नी उलमा को तलाक देने की धमकी दे डाली और घर से निकाल दिया.यह भी कहा कि मैं देखता हूं कि बीजेपी सरकार तलाक देने से कैसे रोकती है.अब तुझे कौन न्याय दिलाएगा.यह बात कहते हुए पति ने पीड़िता को घर से निकाल दिया.

बीजेपी को वोट दिया तो किया बेघर
एजाज नगर गोटिया निवासी उलमा का आरोप है कि 2021 जनवरी माह में मोहल्ले के ही तस्लीम नाम के एक लड़के से उसकी लव मैरिज हुई थी.योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उसने अपने पति से कहा कि मैंने बीजेपी को वोट दिया है, जिससे गुस्साए तस्लीम ने पत्नी उलमा को तलाक देने की धमकी दे डाली. यह कहते हुए घर से निकाल दिया कि मैं देखता हूं कि बीजेपी सरकार बचा लेगी और न्याय दिला देगी.

मेरा हक फाउंडेशन’के पास मदद की गुहार लेकर पहुंची
मेरा हक फाउंडेशन’नाम से एनजीओ चलाने वाली और 3 तलाक पीड़ितों की मदद करने वाली फरहत नकवी के पास पीड़िता मदद लेने के लिए पहुंची.फरहत नकवी से न्याय की गुहार लगाई.वही,इस पूरे मामले में‘मेरा हक फाउंडेशन’की अध्यक्ष फरहत नकवी का कहना है कि दोनों के परिजनों को बुलाकर आपस में बात की जाएगी.जैसी भी बात बनती है, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
रफ्तार इंडिया न्यूज़-बरेली-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806