नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

मुस्लिम समुदाय की लड़की से अपने समुदाय की पहचान छुपाकर लड़के ने करलिया शादी.मुकदमा दर्ज-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-बहराईच-

Last Modified: Mon,18 Apr 2022 3:16 PM
R.india News.

लव जिहाद:बहराइच के लड़के ने पहचान छिपाकर देवरिया की लड़की से कर ली शादी,फिर भाग गया विदेश
बहराइच के एक लड़के ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर देवरिया की लड़की से शादी कर ली। लड़की का कहना है कि फेसबुक पर दोनों के बीच सम्‍बन्‍ध बना था। असलियत की जानकारी होने के बाद से लड़की केस दर्ज कराया है।

पहचान छिपा कर देवरिया की महिला से शादी करने वाले बहराइच के युवक समेत तीन लोगों पर सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। केस दर्ज कराने को महिला बहराइच और देवरिया जिले में एक पखवारे से दौड़ लगा रही थी। पुलिस तक शिकायत पहुंचने की जानकारी होने पर आरोपी युवक सऊदी अरब फरार चला गया था।

देवरिया के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला को फेसबुक के जरिए बहराइच के रहने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। युवक ने खुद को हिन्दू बताकर महिला को 12 मार्च को गोरखपुर बुलाया। वहां से वह महिला को लेकर हरियाणा चला गया। 17 मार्च को चण्डीगढ़ की एक मस्जिद में उसने महिला से निकाह किया। महिला को युवक के बारे में जानकारी हुई तो वह घर जाने की जिद करने लगी। युवक अपने भाई और मामा को बुलाकर महिला को साथ लेकर लखनऊ पहुंचा।

महिला ने आरोप लगाया है कि लखनऊ में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर तीनों उसके करीब दो लाख के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए। महिला को होश आया तो उसने युवक से मोबाइल पर सम्पर्क करने की कोशिश की,लेकिन उसका मोबाइल ऑफ बता रहा था। महिला ने बहराइच के जरवल रोड थाने में तहरीर दी। बहराइच में 27 मार्च से लेकर 29 मार्च तक कई बार थाने और एसपी कार्यालय पर प्रार्थना पत्र दिया लेकिन वहां की पुलिस ने टालमटोल करते हुए उसे देवरिया भेज दिया। इसी बीच 31 मार्च को आरोपी सऊदी अरब भाग गया।

इसके बारे में डीआईजी डॉ.श्रीपति मिश्र को जानकारी हुई तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। कोतवाली पुलिस ने महिला से निकाह करने वाले सफीउल्लाह अंसारी,उसके भाई रफीउल्लाह अंसारी निवासी कृष्णा नगर थाना जरवल रोड जिला बहराइच और सफीउल्लाह के मामा नाम-पता अज्ञात के विरुद्ध धारा 493, 496 और 406आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
रफ्तार इंडिया न्यूज़-बहराईच-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806