नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
September 30, 2022

Raftaar India news

No.1 news portal of India

SSB का जवान निकला लुटेरा-गोरखपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज-गोरखपुर-

Last Modified:Tue-26 Apr 2022 11:19 AM

रफ्तार इंडिया न्यूज़-गोरखपुर-
जम्मू कश्मीर के पुलवामा स्थित एसएसबी में तैनात जवान छुट्टी पर घर आने के बाद लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। वह लुटेरों के लिए रेकी करता था। जरूरत पड़ने पर खुद लूट भी कर लेता था। कैंट पुलिस ने आरोपी जवान को सोमवार की सुबह रीजनल स्टेडियम के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से लूट के 95000 रुपये और घटना में प्रयोग की गई बाइक बरामद की है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि ज्यादा पैसे के लालच में वह लुटेरा बन गया। कैंट पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहरीपुर चौहान टोला निवासी दाताराम चौहान का बेटा मारूति नंदन एसएसबी में है। सीओ कैंट श्यामदेव बिंद व कैंट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि 4 अप्रैल 2022 की शाम में रुस्तमपुर के पास दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने शैलेंद्र कुमार मिश्रा से पैसों से भरा बैग लूट लिया था। बैग में 4.60 लाख रुपये थे। शैलेन्द्र कुमार मिश्र की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच की जा रही थी।

रामगढ़ताल पुलिस व एसओजी टीम के साथ रामगढ़ताल इलाके में रविवार को दो लुटेरे अजीत मिश्रा उर्फ सोनू बाबा व मनोज चौहान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। रामगढ़ताल पुलिस ने दोनों के पास से इस लूट की घटना से सम्बन्धित 1.42 लाख रुपये बरामद किए थे। पूछताछ के दौरान दोनों ने घटना में शामिल अपने अन्य साथियों का नाम बताया था। जिसमें एसएसबी के जवान मारूति का भी नाम भी सामने आया था। जिसके बाद कैंट पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के सामने आरोपी मारूति ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एसएसबी में जवान है। वह वहां खाना बनाता है। उसे 15 हजार मासिक तनख्वाह मिलती है।

बाइक से करता था रेकी,देता था सूचना-

सीओ कैंट ने बताया कि आरोपी जवान मारूति अपने गांव के दोस्तों के साथ मिलकर लूट की घटना हो अंजाम देता था। अपने दोस्त मनोज चौहान के बताये हुए व्यक्ति को टारगेट करके उसके पीछे बाइक से लग जाता। अपने साथियों को उसका लोकेशन बताता रहता। जैसे ही टारगेट किये हुए व्यक्ति सूनसान स्थान पर जाता उस समय वह अपने साथियों को सूचना देता या फिर उन्हें रोककर खुद लूट की घटना करता था। 4 अप्रैल को हुई लूट की घटना में भी मारूति नंदन ने पीड़ित का पीछा किया था। रुस्तमपुर ढाले के पास सूनसान स्थान देखकर उसके साथियों मनोज साहनी उर्फ टमाटर पुत्र विदेशी निवासी केवटहिया नकहा नंबर 1 थाना चिलुआताल,सुनील चौहान उर्फ बहादुर पुत्र श्रीराम चौहान, मनोज साहनी पुत्र देवमुनी साहनी,राजकुमार पुत्र रामलौट चौहान,वीरेन्द्र कसौधन पुत्र स्व.ठाकुर कसौधन,मनोज चौहान पुत्र दूधनाथ चौहान निवासीगण मोहरीपुर और अजीत मिश्र उर्फ सोनू बाबा पुत्र शम्भू मिश्रा निवासी सिधवाना थाना बेलघाट के साथ मिलकर उन लोगों ने 4.60 लाख रुपये लूट लिया था-
रफ्तार इंडिया न्यूज़-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806