नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

ट्रैफिक पुलिस और बीजेपी नेता के रिश्तेदार के बीच भिड़ंत से सड़क पर हंगामा-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-उन्नाव-
रिपोर्ट-संजय जैन-ब्यूरो-उन्नाव-

तुम्हारी हैसियत क्या है,कर चालान…गाड़ी में लगी हूटर की फोटो खींची तो BJP नेता ने की ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी,थाने में रोया सिपाही-
Updated:May18,2022,12:06 PM
News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक ऐसी घटना सामने आई है,जिसने सत्ता के नशे में चूर एक नेता का सच सामने ला दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता के रिश्तेदार को ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी इतनी नागवार गुजरी कि उसने बीच सड़क पर उसके साथ बदतमीजी की और थाने में ले जाकर भी उसके साथ बदसलूकी की। वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमा गया है।

उन्नाव:सत्ता का नशा जब सर पर चढ़ता है तो सही-गलत का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। कुछ यही हुआ है उन्नाव में। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक सिपाही के साथ भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के नेता के रिश्तेदार ने इस प्रकार बदसलूकी की कि वह फूट-फूटकर रोने लगा। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया है। पुलिस-प्रशासन की ओर से आरोपी नेता के रिश्तेदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रही है। वहीं,समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने इस पूरे मामले पर भाजपा को घेर लिया है।

मामला उन्नाव सदर कोतवाली के गांधी नगर तिराहे का है। यहां सड़क पर हूटर बजाते नेता जी के रिश्तेदार जा रहे थे। गाड़ी में भाजपा का झंडा लगा था। नियम की अनदेखी हो रही थी तो ट्रैफिक सिपाही ने गाड़ी की तस्वीर निकालनी शुरू कर दी। बस फिर क्या था,नेता जी के रिश्तेदार के सिर पर सत्ता का भूत ऐसा सवार हुआ कि बीच सड़क पर सिपाही के बदसलूकी करने लगे। कहने लगे,तुम्हारी हैसियत क्या है? कर चालान,तुम्हारे बाप की हैसियत है। चल कोतवाली बंद कराता हूं,नहीं तो डीएम से बात करता हूं।

सड़क पर मचा हंगामा-

ट्रैफिक पुलिस और नेता के रिश्तेदार के बीच भिड़ंत से सड़क पर हंगामा मच गया। कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हुई। नेता के हंगामा के कारण सड़क पर भीड़ जुट गई। इसके बाद हंगामा करने वाले नेता के रिश्तेदार ने सिपाही को पकड़ा और उसे खींचते हुए थाने तक ले गए। कोतवाल के सामने भी सिपाही के साथ बदसलूकी की गई। बिना किसी गलती के सिपाही अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार को सहन नहीं कर पाया और फूट-फूटकर रोने लगा। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो आया। इस पर चर्चा शुरू हो गई।

अब कार्रवाई की हो रही है बात-
सोशल मीडिया पर सिपाही के रोने का वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव के शीर्ष अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। दरअसल,गांधी नगर तिराहे पर ट्रैफिक सिपाही माधव अपनी ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालान किया जा रहा था। इसी दौरान वहां से भगवंत नगर विधानसभा सीट से विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार और समर्थक एक गाड़ी पर सवार होकर भाजपा का झंडा लगाए निकल रहे थे। हूटर की आवाज सुनकर माधव ने गाड़ी का फोटो खींचना शुरू कर दिया। विधायक के रिश्तेदार को यह बात पसंद नहीं आई और सड़क पर हंगामा शुरू हो गया।

नेता की बदसलूकी पर रोया सिपाही-
मामला सदर कोतवाली तक पहुंचा। कोतवाली में मौजूद कोतवाल ओम प्रकाश राय और ट्रैफिक प्रभारी अरविंद पांडेय के सामने बीजेपी नेता संदीप पांडेय ने सिपाही को काफी भला-बुरा कहा। अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया। भाजपा नेता की इस बदसलूकी पर सिपाही फूट-फूट कर रोया। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली,बाद में ये वीडियो वायरल हो गई। मामले में उन्नाव एसपी दिनेश त्रिपाठी ने सिटी सीओ को जांच के आदश दिए हैं।एसपी के आदेश पर रजन्ना मिश्रा,संदीप पांडेय,पंकज दीक्षित और तीन अज्ञात के खिलाफ ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। सरकारी कार्य में बाधा डालने,बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806