नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
February 7, 2023

Raftaar India news

No.1 news portal of India

सीतापुर-रामकोट कस्बे को गड्ढा मुक्त करने का अभियान शुरू-

1 min read

रफ़्तार इंडिया न्यूज़-सीतापुर-

खबर का असर–

रामकोट कस्बे को गड्ढा मुक्त करने का अभियान शुरू-

नईम अहमद सीतापुर-

रामकोट-सीतापुर। रामकोट कस्बे में पिछले कई दिनों से मुख्य चौराहे से लेकर एसबीआई बैंक तक सड़क को गड्ढा मुक्त करने की लोगों की मांग आखिरकार पूरी हो गई। रफ्तार इंडिया अखबार के 9 अक्टूबर के अंक में छपी खबर’कस्बा रामकोट बना जानलेवा,”जिम्मेदार मौन”के छपने के बाद सड़क निर्माण कार्य बृहस्पतिवार से शुरू हो गया। अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया। पाठकों ने लगातार इस मामले में शिकायतें भेजी थीं। जिसके बाद रफ्तार इंडिया न्यूज़ ने इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपने के बाद बृहस्पतिवार की दोपहर से सड़क पर गहरे गड्ढो को भरने का कार्य शुरू हो गया।


सड़क पर निर्माण कार्य शुरू होने से लोग काफी खुश हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सड़क कई साल पहले बनी थी। लेकिन जल निकासी की व्यवस्था ना होने के चलते सड़क गड्ढा युक्त हो गई थी। गड्ढा मुक्त सड़क को लेकर लोगों ने अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक गुहार लगाई, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा था। लोगों ने गड्ढा मुक्त रामकोट बनने की उम्मीद ही छोड़ दी थी, लेकिन खबर छपने के बाद ही कार्य शुरू होने के बाद लोग अब काफी खुश हैं।

गौरतलब है कि जिला मुख्यालय से महज 12 किमी दूर रामकोट कस्बे के मुख्य चौराहे से एसबीआई बैंक तक सड़क टूटे-फूटे होने की वजह से हर रोज लोग चोटिल होते थे। ऐसे में जर्जर सड़क से निकलना लोगों के लिए मुसीबत बन गया था। परेशानियों के चलते लोगों में काफी असंतोष फैलने लगा था,लेकिन खबर के असर के बाद काम शुरू होते ही लोगों ने चैन की सांस ली है। खबर छपते ही पी डब्लू डी हरकत में आई और काम शुरू हो गया। वहीं कस्बावासियों ने बताया कि कई बार शिकायत किए जाने और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को सूचित करने पर भी जब कार्रवाई नहीं की गई तब हमलोगों ने अखबार के माध्यम से समस्या को उठवाया। खबर छपने का असर यह हुआ कि विभाग ने 13 अक्टूबर को निर्माण कार्य शुरू कर दिया।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-सीतापुर-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806