नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

बाबा के कहने पर 5 लाख रुपये की लॉटरी खेल गया शख्स, हारने पर कर दी पीट-पीटकर हत्या

1 min read

बिजनौर :
स्वयंभू ‘संत’ रामदास गिरी का दावा था कि वह लॉटरी का लकी नंबर (Lucky Lottery Number) बताकर लोगों की किस्मत चमका सकते हैं. हालांकि इस दावे ने उनकी ही किस्मत खराब कर दी, जब उनकी सलाह पर अपनी जिंदगी भर की जमा-पूंजी लॉटरी में गंवाने वाले एक शख्स ने गुस्से में पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

यह मामला बिजनौर के नगला सोती गांव का है, जहां 56 वर्षीय गिरी के कई भक्त अपनी किस्मत चमकाने की चाहत में उनके बताए नंबरों पर सट्टा लगाने थे. इनमें से कई लोग गिरी के ‘आशीर्वाद’ से जैकपॉट लगने का भी दावा करते हैं.
विवि.गोरखपुर के शोधकर्ताओं एवं पीएचडी छात्रों ने कुलपति के ऊपर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे-

बाबा को गिफ्ट दिया 51 हजार रुपये और मोबाइल नंबर
गिरी की यह ख्याती चाहशिरी मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद जीशान तक भी पहुंची और उसने बाबा को 51 हजार की भेंट देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया, जिस पर गिरी ने उसे सट्टा लगाने के लिए लकी नंबर बताया. गिरी की सलाह पर जीशान ने अपनी सारी जमा-पूंजी निकालकर पांच लाख रुपये से लॉटरी खरीद ली. हालांकि जब लॉटरी का रिजल्ट निकला तो उसकी सारे सपनों पर पानी फिर गया. इससे बौखलाया जीशान तुरंत गिरी के पास पहुंचा और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

बिजनौर के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिजनौर के नांगल गांव में गिरी के समर्थकों ने काली मंदिर के अंदर गिरी की लाश देखी, उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी. वह कहते हैं, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि डंडे से पीटकर उनकी हत्या की गई है, वहां लूट का कोई निशान नहीं मिला.’ वह बताते हैं कि मंदिर गांव से करीब 700 मीटर दूरी पर है. ऐसे में हमने इस मामले को सुलझाने के लिए जांच दल बनाया. इसी दौरान हमें अपने मुखबिरों से जीशान का पता चला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806