नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 27, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

मुख्तार अंसारी के बेटे की धमकी पर सीएम योगी ने दिया करारा जवाब-

1 min read

उत्तर प्रदेश-रफ्तार इंडिया न्यूज़-डेस्क-लखनऊ-यूपी-
ट्रांसफर से पहले अफसरों का हिसाब:मुख्तार अंसारी के बेटे की धमकी पर सीएम योगी ने किया पलटवार-
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-लखनऊ सतेंद्र कुमार-
Last Modified: Mon,7 Mar 2022 11:40am
R.India News-

मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी के’ट्रांसफर से पहले अफसरों का हिसाब’वाले बयान पर सीएम योगी ने कड़ा जवाब दिया है- सीएम योगी ने कहा कि’जैसा गुरु वैसा चेला,जैसा बाप वैसा बेटा..लेकिन जनता उन्‍हें इस लायक नहीं रखेगी कि वे हिसाब-किताब करने लायक बनेंगे।

सीएम योगी ने कहा समाजवादी पार्टी की संवेदना गरीब,महिलाओं की सुरक्षा,नौजवानों,अन्‍नदाता किसानों के प्रति नहीं है। उनकी संवेदना इन पेशेवर अपराधियों,माफियाओं और आतंकियों के प्रति है इसलिए जनता उन्‍हें दूर तक देखना नहीं चाहती है।

वोट से पहले की अपील-
सोमवार को सातवें चरण की वोटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी ने लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। सीएम ने जनता के नाम जारी एक वीडियो संदेश में लोगों से मतदान जरूर करने की अपील की। विपक्ष पर हमलावर सीएम योगी ने कहा कि पांच वर्ष पहले तक यूपी की पहचान गुंडाराज और अराजकता से थी,आज वहीं कानून का राज है।

सीएम योगी ने कहा कि आज अपराधी और माफिया या तो जेलों में हैं या सहमकर दुबक गए हैं। सीएम योगी ने कहा कि मुझे कोई चिंता है तो केवल एक कि जिन दंगाइयों और पेशेवर अपराधियों पर कठोरतापूर्वक अंकुश लगाया है वे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं। वे बार-बार धमका रहे हैं कि जरा मेरी सरकार आने तो दो। सीएम ने कहा कि इसीलिए मेरी आपसे अपील है कि सावधान रहिए,इन धमकीबाजों और आतंकियों के मंसूबों को सफल न होने दें। यदि आप चूके तो पांच वर्षों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा।
रफ़्तार इंडिया न्यूज़-लखनऊ-डेस्क-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806