नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 9695646163 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें.
April 26, 2024

Raftaar India news

No.1 news portal of India

कांग्रेस ने राहुल गांधी की सजा के विरोध में राष्ट्रपति को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा पत्र-

1 min read

रफ्तार इंडिया न्यूज़ महराजगंज-

रिपोर्ट-गुरूचरण प्रजापति-महराजगंज-
महराजगंज-25-03-23

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष शरद कुमार सिंह उर्फ़ बबलू की अध्यक्षता में आज शनिवार को जिला मुख्यालय महराजगंज में राष्ट्रपति को जिलाधिकारी के माध्यम से विरोध प्रदर्शन पत्र सौंपा गया-

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के विरोध में बोलना बंद किया जा रहा है जबकि भ्रष्टाचारियों को पूर्ण रूप से केंद्र सरकार द्वारा समर्थन और सहयोग किया जा रहा है इस तानाशाह सरकार में बोलने वाले वायनाड लोकसभा क्षेत्र के सांसद सदस्य राहुल गांधी की सदस्यता मनमाने ढंग से इनके निराकरण से लोकसभा की सदस्यता समाप्त की गई है जब देश के सांसद राहुल गांधी भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध बोलने पर जनता की आवाज उठाने वाले की आवाज सत्ता पक्ष बैठे सरकार द्वारा लगातार दबाने की कोशिश की जा रही है जिससे जनता की आवाज उठाना भी मुश्किल हो गया है आवाज को उठाने के लिए दमनकारी नीतियों केंद्र की सरकार द्वारा दबाया ही नहीं बल्कि बंद भी किया जा रहा है जो लोकतंत्र की निर्मम हत्या करने का प्रयास तानाशाह सरकार द्वारा लगातार किया जा रहा है देश में सरकारी संरक्षण प्राप्त भ्रष्टाचारियों द्वारा देश की जनता द्वारा उनकी गाड़ी कमाई बैंकों में जमा धन को लूट कर विदेश भाग जाने के कारण उनके विरुद्ध वर्तमान केंद्र सरकार द्वारा त्वरित कार्रवाई नहीं किया जा रहा है जिसके विरोध में वायनाड सांसद राहुल गांधी की आवाज को दबाने के लिए लोकसभा सदस्यता रद्द कर दिया-



राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में जिला मुख्यालय पर कांग्रेस ने विरोध जताते हुए केंद्र को कल्याणकारी राज्य की परिभाषा के खिलाफ कार्य करने वाली सरकार करार दिया। उन्होंने राष्ट्रपति से कम से कम न्यायपालिका जैसे लोकतंत्र के मजबूत स्तंभ को स्वतंत्र स्वच्छंद, स्वायत्तता रहने देने और सरकारी को हिटलरशाही की राह पर न चलने देने का आह्वान किया।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश वर्मा ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी के खिलाफ सूरत की एक स्थानीय अदालत ने झूठे मानहानि के मामले में दो साल की सजा सुनाई है। इस मामले में जिस तरह से तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर तथा संदर्भ बदल कर पेश किया गया,वह निंदनीय है। माननीय न्यायालय में गलत तथ्य पेश किए गए, जिसके आधार पर राहुल गांधी को दोषी करार दिया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार का रवैया संविधान विरोधी है और न्यायालय के फैसलों पर संशय पैदा करने वाला है। राहुल गांधी के खिलाफ भी ऐसा ही षड्यंत्र रचाया जा रहा है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा की जड़ें हिला कर रख दी हैं। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के बढ़ते प्रभाव और जन जुड़ाव को देखकर भाजपा बौखलाहट में है।

उन्होंने कहा कि झूठे चुनावी मुकद्दमों में तथ्यों को तोड़-मरोड़ पेश कर न्यायालय को गुमराह कर फैसलों को कांग्रेस नेताओं के खिलाफ करने में लगी है। विभिन्न योजनाओं और कानूनों को लागू करने में जो तानाशाहीपूर्ण रवैया केंद्र की भाजपा सरकार अपना रही है, वह लोकतांत्रिक मूल्यों के सदैव खिलाफ रहा है। इस मौके पर आनंद नगर फरेंदा विधायक वीरेंद्र चौधरी,आलोक प्रसाद,गोपाल शाही,विजय सिंह,जयंती,सदा मोहन उपाध्याय,गामा प्रसाद,अकील शेख,उमेश कनौजिया,हेमंत तिवारी,राकेश,पारसनाथ,अरविंद, अकरम,रामकिशन,घनश्याम मिश्रा,देवेंद्र उपाध्याय,शरदिंदु पांडे,हनुमान प्रसाद,जयप्रकाश नारायण,अनवर अली आदि सैकड़ों कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में मौजूद रहे।

रफ़्तार इंडिया न्यूज-महराजगंज-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 8920664806